विदेशी मुद्रा सरल renko मूल्य कार्रवाई ea वापस परीक्षण


Renko चार्ट व्यापारी हैलो जब मैं रेनका चार्ट्स व्यापारी ईए लॉन्च करता हूं क्या मैं रेनको संकेतक को भी लॉन्च करता हूं या क्या यह अपने आप में प्रकट होता है। 2ndly, जब मैं ईए के साथ Renko संकेतक संलग्न। एक दूसरी रेनको सूचक 40 बॉक्स सेटिंग के साथ दिखाई दिया, हालांकि मैंने पहले से ही 10 बॉक्स सेटिंग के साथ पहले ही एक को लगाया था। इसके अलावा ईए यह 40 के लिए तय किया गया है या समायोजित किया जा सकता है क्योंकि मैंने इसे 10 सेटिंग पर समायोजित किया था लेकिन रणनीति परीक्षक ने कठोर नुकसान परिणाम दिया। संभवतया मुझे लगता है कि ईए में किए गए सेटिंग्स के बीच एक विरोधाभास हो सकता है, जो स्वचालित रूप से 40 सेटिंग के साथ रेनो संकेतक के साथ दिखता है। सलाह दें। भयानक बैकटेस्ट परिणाम मैं इस पर यूथट्यूब पर ठोकर खाई। मैं अंत में Funyoos एलिट धारा कॉपीराइट के साथ नाम quotMA निशान ईए v1.02quot देख सकते हैं ऐसा लगता है कि सलाखों के 20 पिप्स ऊंचे होते हैं और यह एक फिल्टर के रूप में किसी प्रकार की डबल लाइन एमए का उपयोग करता है। मैंने कभी भी 200 पबों के किसी भी व्यापार और लाभ पर 20 पिप हानि से अधिक नहीं देखा, कभी-कभी कई पदों के साथ। मैं बस यही कह सकता हूँ, वाह। अगर कोई ये अच्छा काम कर सकता है, तो यह आप होगा, फ़िन्यू। बस नीचे दिए गए लिंक आपको वहां नहीं लेते हैं, तो बस रिकॉर्ड्स सरल रेनको प्राइस एक्शन ईए बैटेस्टक्वाइट टाइप करें। रेन्को चार्ट हमारे कॉमर्स तकनीक के तरीकों के लिए दूसरे थे, और रेनको चार्ट बेस व्यापार सेटअप उसी प्रकार बन गया जो मैंने सबसे ज्यादा वायदा दिन के लिए किया था वाणिज्य। और उस बिंदु के बाद से, मैं वास्तव में हैरान हूं कि मैं एक मुनाफे वाले Renko चार्ट डे कॉमर्स सिस्टम को विकसित कर सकता हूं या नहीं, यह स्वचालित रूप से सूचीबद्ध हो सकता है या नहीं। मुफ्त के लिए एक नई ट्रेडिंग उपकरण और रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें मैं renko दिन चार्ट विदेशी मुद्रा और renko चार्ट और मूल्य टिक चार्ट का एक मिश्रण के साथ ठीक था। मैं दिन के व्यापार व्यवस्थाओं के लिए, और एक टिक चार्ट को कुंजी की लागत, गति चरम सीमाओं का पता लगाने, और बाजार को मजबूत करने या नहीं, यह सत्यापित करने के लिए स्पष्ट रूप से यह शोषण करता है। हालांकि हमारे कोचिंग क्लस्टर में व्यक्तियों की विविधता शोषण की सादगी के पक्ष में है इसलिए renko चार्ट पूरी तरह से इसलिए मैंने वायदा डे कॉमर्स के लिए एक renko चार्ट सिस्टम विकसित करने का प्रयास शुरू किया। मुझे अभी भी कुछ बदलाव हैं जो कि i8217m पर विचार कर रहे हैं, फिर भी renko दिन चार्ट विदेशी मुद्रा परिणामों की तारीखों के लिए पहली कुंजियाँ हैं: (1) वहाँ हारने वालों की तुलना में बहुत से विजेता (2) आम जीत का आकार आम हानि आकार से बड़ा है (3) कई बड़ी चालें भी व्यापार का आकार और लाभप्रदता एपॉन लाती हैं जो व्यापार का आकार और लाभप्रदता को अधिकतम करेंगे। दूसरों के लिए शोध किया गया है रेनको स्केप व्यापार प्रणाली रेनको स्केलिंग वीएसए के साथ

Comments