उच्च संभावना सेटअप विदेशी मुद्रा कार्गो


उच्च संभाव्यता ट्रेडिंग, एक 800 रिटर्न प्लान, विभिन्न व्यापारिक रणनीतियों के साथ कई वर्षों के दौरान नगण्य होने के बाद ही मेरे प्यारे दलालों को अमीर और मुझे गरीब बना दिया है, मेरा मानना ​​है कि मुझे इस दृष्टिकोण का पता चल गया है जो बड़ी और सुसंगत मासिक रिटर्न उत्पन्न कर सकता है। बाजारों में दैनिक उतार-चढ़ाव से जूझने के बजाय, साप्ताहिक रेंज का व्यापार यथार्थवादी मौद्रिक लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए सबसे अच्छा शर्त है जब कई अन्य कारकों पर विचार किया जाता है। कुंजी उन स्थापनाओं को ढूंढना है जो सफलता की उच्चतम संभावना दे और परंपरागत 2 से 5 से ज्यादा जोखिम लेना है। आपको पिछले दैनिक और साप्ताहिक रणनीतियों के लाभ और कमियां दिखाने के बाद, Ill आपको केवल 800 के साथ उत्पन्न कर सकते हैं 4 ट्रेडों (नौसिखिए व्यापारी के लिए अनुशंसित नहीं) यहां तक ​​कि अगर आप मेरे सेटअप के साथ व्यापार नहीं करते हैं, तो आप इसे अपने व्यापार में तब तक लागू कर सकते हैं जब तक आप साप्ताहिक रेंज का व्यापार करते हैं। दिन के कारोबार की रणनीतियां व्यापार के पहले दिन के व्यापार में शामिल होने के लिए पहला तरीका था। डेली चार्ट्स की प्रतीक्षा कर रहा है कैंडलस्टिक फॉर्मेशन 4 घंटे के चार्ट की प्रतीक्षा की जा रही है कि सिग्नल का जवाब देने के लिए 30 मिनट के सिग्नल के कारोबार का लक्ष्य है जो दिन के दौरान हिट होने वाले अगले प्रमुख लक्ष्य का लक्ष्य है I दैनिक चार्ट से 30 मिनट चार्ट तक सही ढंग से पहचाने गए रुझान के लिए यदि यह अनुक्रम प्रकट नहीं हुआ है, तो इसका आमतौर पर मतलब होता है कि प्रवृत्ति दैनिक चार्ट के लिए समाप्त हो गई है। दुर्भाग्य से लाभ पर्याप्त नहीं थे क्योंकि प्रवृत्तियों को मौलिक घोषणाओं से उतार-चढ़ाव से प्रभावित किया गया था ट्रेडों को याद किया गया था और 30 मिनट के सिग्नल बहुत अधिक थे जब मुनाफे छोटा था दैनिक आंदोलनों पर ध्यान केंद्रित करते हुए मुझे बड़े चार्ट पर महत्वपूर्ण चीजें याद आती हैं जो मुझे खो रही थीं कभी-कभी चुने हुए मुद्रा में दिन के लिए बहुत कम स्थानांतरित होता है घाटे या चूक के अवसरों से ठीक होने का दबाव मेरे फैसले से प्रभावित होता है। मैंने फिर बेहतर प्रविष्टियों के लिए समर्थन और प्रतिरोध और फिबोनाची मूल्य अंक की कोशिश की, लेकिन प्रवृत्ति को शुरू करने वाले किसी का अनुमान लगाने में मुश्किल था इसके अलावा, एक छोटे स्टॉप लॉस के साथ प्रवेश करने से लाभ ज्यादा बड़ा था, लेकिन अलग-अलग मूल्य बिंदुओं पर एक व्यापार के लिए कई बार फिर से प्रवेश से नुकसान को कवर करने के लिए पर्याप्त नहीं था। अंतिम दिन की ट्रेडिंग रणनीति में समेकन पैटर्न के ब्रेकआउट ट्रेडिंग शामिल हैं (पिछले लेख देखें)। इसमें प्रत्येक दैनिक सीमा आंदोलन पर आक्रामक रूप से अधिकतम शामिल किया गया था, जो कि प्रवृत्ति की दिशा में प्रत्येक संकेत के लिए बहुत सारे जोड़कर एक एकीकरण के साथ शुरू हुआ। दुर्भाग्य से नुकसान के बाद शुद्ध लाभ काफी बड़ा नहीं था और नए प्रविष्टियों की अपेक्षा में लगातार चार्ट की निगरानी से तनाव असहनीय था। आखिरकार, इन रणनीतियों के साथ मेरा संतुलन लगातार कम हो गया, प्रक्रिया में कई व्यापारिक खातों को खाली करना। एनओटी केवल वे आर्थिक रूप से अपर्याप्त थे, लेकिन वे दैनिक रूप से इस अत्यधिक तनावपूर्ण वित्तीय बाजार में व्यापार के भावनात्मक टोल को क्षतिपूर्ति नहीं कर सके। फिर साप्ताहिक रेंज व्यापार आया साप्ताहिक व्यापार में 5-7 दिन की अवधि के दौरान मुद्रा की औसत साप्ताहिक व्यापार सीमा का हिस्सा कैप्चर करना शामिल होता है। जबकि अधिकांश मुद्राओं में दैनिक 80 से 140 पिप्स की सीमा होती है, साप्ताहिक सीमाएं औसतन 300 और 500 पिप्स के बीच होती हैं रणनीति 1 - 4 एच चार्ट सम्पत्ति साप्ताहिक श्रेणी के पैटर्न की पहचान करने के बाद, मैंने उन्हें डेमो अकाउंट (दुकास्स्कोपी प्रतियोगिता) पर 4 एच चार्ट का उपयोग करके काफी अच्छे परिणाम के साथ व्यापार करना शुरू कर दिया। इस दृष्टिकोण के लाभों में से, 4 एच प्रविष्टि अनुमाननीय समय पर दिखाई दिए, छोटे चार्ट पर बाजार की निगरानी के लिए कम समय खर्च किया गया था साप्ताहिक रेंज के शुरू होने वाले पैटर्न 4 एच चार्ट पर सबसे अच्छे तरीके से देखे गए थे, आप बड़े प्रवृत्तियों और पैटर्नों पर ध्यान केंद्रित कर सकते थे यह बड़ी रेंज को व्यापार करने और दिन के कारोबार के मुकाबले अधिक मुनाफा हासिल करने का सबसे अच्छा तरीका है। इससे फरवरी और मार्च में भी इस साल के शीर्ष दस खत्म होने के दो महीनों का नेतृत्व हुआ। फिर भी, यह रणनीति केवल प्रति माह 500 पिप्स पर उपलब्ध कराई गई क्योंकि प्रत्येक व्यापार से लाभ 4 एच चार्ट के नुकसान के बड़े नुकसान के नुकसान के बराबर नहीं थे, क्योंकि मैं मूल रूप से एक बार प्रयोग करने के बाद दैनिक चार्ट के अधिक विश्वसनीय संकेत की आशंका कर रहा था। फिर से विभिन्न साप्ताहिक रेंज सेटअपों के साथ, मैं इस संयोजन में आया जो बड़े लाभ को अधिक लगातार प्रदान करता था रणनीति 2 - उच्च क्षमता 800 रिटर्न प्लान इस रणनीति में उच्च संभावना के लिए इंतजार करना शामिल है साप्ताहिक रेंज लक्ष्य की पहचान करने वाले दैनिक सिग्नल चार्ट पैटर्न का उपयोग करते हुए एक छोटे समय सीमा पर प्रविष्टि की तलाश करना अगर यह कम से कम 5 गुना का जोखिम-पुरस्कार प्रदान करता है तो 15 प्रति व्यापार उच्च योग्यता दैनिक संकेत साप्ताहिक प्रवृत्तियों को सामान्य, धीमा और स्थिर हो सकता है या बड़े श्रेणियों के साथ बहुत तेज टूट सकता है। मैंने जो गौर किया है, जब भी डेली चार्ट बिंदु पर सेटअप और सिग्नल सामान्य ब्रेकआउट से अधिक तेज हो जाते हैं, तो व्यापार को उसके लक्ष्य तक पहुंचने का अधिक मौका मिलता है। रेंज आमतौर पर औसत से भी बड़ी होती हैं और छोटे चार्ट पर प्रविष्टियां अधिक विश्वसनीय और कम अस्थिर होती हैं। उदाहरण समेकन की तीव्रताएं हैं और बड़े मूल्य लक्ष्य पर बड़े यू-मुड़ता है, जो कि 5 - 1 साप्ताहिक रेंज के जोखिम के उच्च जोखिम वाले जोखिम में है, लंबे समय (5-10 दिन) लेता है, और बहुत अधिक धैर्य की आवश्यकता होती है और आत्म-नियंत्रण इसलिए, मेरा मानना ​​है कि एक व्यापार को नुकसान और लाभ के बीच एक व्यापक अंतर प्रदान करना चाहिए ताकि इसमें शामिल प्रयासों का औचित्य हो। छोटे चार्ट का उपयोग करना आपकी रोक को कम करने और आपके लाभ में वृद्धि करने में मदद करता है। जोखिम पूंजी - 15 प्रतिशत व्यापार यह देखते हुए कि आप एक बड़े जोखिम-इनाम अनुपात के साथ एक उच्च संभावना सेटअप कारोबार करेंगे, प्रति व्यापार जोखिम के लिए एक उच्च प्रतिशत पूंजी उचित लगता है। प्रति व्यापार में एक बड़ा लाभ होने के बाद, आप वास्तव में एक कृत्रिम काम के माहौल में व्यापार से जुड़े विभिन्न जोखिम कारकों के लिए क्षतिपूर्ति कर रहे हैं। इन जोखिमों में शामिल हैं, आपरेशनल, मार्केट और तरलता जोखिम (आपके क्लाइंट एग्रीमेंट में आपके ब्रोकर द्वारा कहा गया है) आप या आपके दलाल के नियंत्रण से बाहर होने वाली घटनाएं जैसे कि प्राकृतिक आपदाएं (हर जगह न्यू यॉर्क में तूफान आइरीन) कंप्यूटर की समस्याएं, इंटरनेट की समस्याएं या यहां तक ​​कि बीमारी विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े काफी उच्च स्तर का स्तर बाजार के नियमों में अप्रत्याशित परिवर्तन है जो खुदरा व्यापारियों को प्रभावित कर सकता है अन्य कारक जो आसानी से आपके ध्यान और भावनाओं को प्रभावित कर सकते हैं इस प्रकार के व्यापार के लाभों में आपको केवल 4 गुना बड़ा धनराशि होने की आवश्यकता है तकिया व्यापार के बीच में और डाउनटाइम अन्य चीजों को करने के लिए व्यापार की तुलना में कम व्यापार-संबंधी तनाव कम करने के विकल्प व्यापार के बजाय आप आय अर्जक बन जाते हैं यदि आप इस ट्रेडिंग रणनीति को एक्सेल शीट में डालते हैं, तो आप उस 800 अंक तक पहुंचें अगर 4 ट्रेडों को पूरी तरह से किया गया। हालांकि, अगर आप नुकसान के लिए जिम्मेदार हैं, तो आप 400 और 600 के बीच तब भी कमा सकते हैं जब तक आप 4 सफल ट्रेडों को प्राप्त करते हैं। दिन का व्यापार कई व्यापारियों के लिए एक अच्छी चुनौती का प्रतिनिधित्व कर सकता है, लेकिन मेरा मानना ​​है कि बड़े रुझानों का व्यापार अधिक फायदेमंद है। पारंपरिक 5 प्रति व्यापार से अधिक जोखिम उठाते हुए, व्यापारी विदेशी मुद्रा व्यापार के जोखिम को देखते हुए परंपरागत आय स्रोतों को सप्लीमेंट करने या बदलने की अधिक संभावना रखता है। महत्वपूर्ण बात यह है कि इन ट्रेडों को बनाने के लिए उच्चतम संभावना वाले ट्रेडों को खोजना और आराम के स्तर तक का निर्माण करना है। मैंने अपने वास्तविक खाते में 1 से 4 का कारोबार किया है, और अगले 3 के लिए धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा कर रहा हूं। मुझे शुभकामनाएं। शुभकामनाएँ। -)। मैं वास्तव में एक 4 घंटे चार्ट के साथ एक समान व्यापारिक रणनीति पर विचार कर रहा हूं। हालांकि, अंतर यह है कि मैं MACD और STOCHASTICS का उपयोग कर मेरा परीक्षण कर रहा हूं। सार अधिग्रहण और oversold क्षेत्रों की स्थापना के लिए है सबसे बड़ी बाधा अब तक एक व्यापार में प्रवेश करने के लिए सबसे इष्टतम बिंदु स्थापित कर रहा है। मुझे खुशी है कि यहां पर इस तरह की रणनीति सफल हो सकती है जब अच्छी तरह से समय पर। आपने वास्तव में मुझे प्रेरित किया है अपने लेख के साथ सभी बेहतरीन धन्यवाद एड़ी आप सिर पर नाखून मार रहे हैं .. इष्टतम बिंदु ढूँढना चाबी है..मैं जो प्रविष्टियां इस्तेमाल करता हूं वह सही 90-95 समय है .. यही वजह है कि मुझे इस जोखिम के साथ सहज महसूस हो रहा है। लेकिन यह केवल बहुत सारे विश्लेषण, परीक्षण और त्रुटि के बाद आया था और पिछले तीन-चार महीनों के लिए कम जोखिम वाले स्तरों पर इसे इस्तेमाल किया जा रहा था। एमएसीडी और स्टोस के साथ अच्छे भाग्य। मुझे उनके साथ बहुत किस्मत कभी नहीं हुई थी, लेकिन मैंने उनके साथ बहुत समय बिताया, अच्छा दृश्य, सर्वोत्तम चित्रण के लिए कुछ चित्र, 800 रिटर्न की आवश्यकता है, यह हॉली ग्रेलेट है 1 :) ग्रेट लेख मैं भी एक उच्च इनाम कम जोखिम (यूके 100, एसपी 500, विदेशी मुद्रा की तरह न हों) का उपयोग करके एक ट्रेडिंग रणनीति का परीक्षण करना शुरू कर दिया है। न्यूनतम 4: 1 आदर्श 6: 1 प्रति खाता 5 प्रति व्यापार में जोखिम भरा था मुझे केवल अच्छी क्षमता वाले ट्रेडों का पता लगता है, अगर कोई कीमत एक एंट्री ऑर्डर (एफएक्ससीएम) में डाल दी जाए तो सीमाएं बंद हो जाएंगी और अगर इसके शुरू होने पर मैं इसे अपना काम करूं मैं इसमें शामिल नहीं होता क्योंकि मैं जब भी अच्छा व्यापार को बर्बाद करने में शानदार हूं। 30min 1hr 4hr दैनिक, हमेशा प्रवृत्ति के साथ। अपने परिणाम देखने के लिए अच्छा लगेगा.जयवे उच्च संभावनाएं सेटअप सितंबर 2018 में शामिल हुए: स्थिति 555 पोस्ट्स यह वह जगह है जहां मैं बाज़ार के अपने व्यक्तिगत अध्ययन के आधार पर कुछ उच्च संभावना वाले व्यापार पोस्ट कर रहा हूं। जैसा कि आप देख सकते हैं, यह थ्रेड, उद्धरण पत्रक अनुभाग के तहत है, जो कि उद्धरण प्रणाली से संबंधित नहीं है, इसलिए यदि आप किसी व्यक्ति को आपको एक प्रणाली सिखाने के लिए इंतजार कर रहे हैं या कुछ इसे कहते हैं, तो यह कोई रहस्य नहीं है, यह जगह नहीं है हो। एफएफ़ पर टीजीएस अवधारणा के लिए ज्ञात होने के बावजूद, यह धागा निरंतरता नहीं है या किसी भी अन्य धागा से संबंधित किसी भी तरह से मैं इसमें भाग लिया है। स्थापनाएं विभिन्न अवधारणाओं के साथ मेरे अनुभव का परिणाम हैं, जिनमें शामिल हैं (लेकिन सीमित नहीं हैं) टीजेड, मार्केट प्रॉब्लेबिलिटी, ट्रेंड ट्रेडिंग, मुद्रा ताकत, और भावना विश्लेषण। यदि आप भाग लेना चाहते हैं, तो मैं इसकी सराहना करता हूं अगर आप भागीदारी को सीमित कर सकते हैं तो आपने पोस्ट की गई व्यवस्थाओं के साथ क्यों सहमति व्यक्त की है। चार्ट्स विश्लेषण हमेशा आपका स्वागत है कि आप मेरे कॉल के साथ हैं या इसके खिलाफ हैं। एक स्वस्थ बहस और विचारों का आदान-प्रदान, प्रतिभागियों और दर्शकों दोनों के लिए एम्प अग्रिम सीखने का सबसे अच्छा तरीका है। मैं सब कुछ सरल और सरल रखना चाहूंगा नाटक, सिर्फ व्यापार दोनों अत्यधिक नकारात्मकता अत्यधिक अत्यधिक अनावश्यक प्रशंसा सहन नहीं किया जा सकता है। सितंबर 2018 में शामिल हुए: स्थिति 555 पदें IU के साथ शुरू करने के लिए कुछ है जो बहुत से लोगों को यूयूयूयूएसडी के लिए नई चढ़ाव की उम्मीद कर रहा है। व्यक्तिगत रूप से, मुझे उस जोड़ी के लिए कोई सेटअप नहीं है, लेकिन मैं तेजी से शिविर पर थोड़ा अधिक है। मंदी की तुलना में मैं और अधिक तेजी से क्यों हूं, और मेरा लक्ष्य 1-यूएससीएचएफ़ उच्च संभाव्यता सेटअप क्या है USDCHF amp EURUSD के बीच व्युत्क्रम संबंध कोई रहस्य नहीं है। हालांकि, यूरोपीय संघ के लिए मेरे पास एक उच्च संभावना सेटअप नहीं है, मेरे पास एक USDCHF के लिए है मेरी गणना के मुताबिक जीटीटीएआर की संभावना 1 99 4 है, जो कि USDCHF 0.9490 से नीचे एक नया उच्चतर बनायेगा, इससे पहले कि कोई अन्य उच्चतर दूसरे शब्दों में एक 95 संभावना है कि USDCHF अगले 3 सप्ताह के भीतर 1.0130 से 0.9490 तक पहुंच जाएगा 2-अमरीकी बनाम यूरो बनाम एसएचएफ मुद्रा ताकत मेरी गणना के मुताबिक, अमरीकी वर्तमान में सभी मुद्राओं में सबसे कमजोर है, सीएफ़एफ़ सबसे मजबूत है, और यूरो निष्कर्ष के बीच का आधा तरीका है। मैं बजाय इस बिंदु पर बेचने के बजाय कम से कम जब तक USDCHF 0.9490 एएमपी साफ करता है, तब तक यूएसई कुछ ताकत हासिल करना शुरू कर देता है बस स्पष्ट होने के लिए, यूरोपीय संघ में एक नया निम्न (1.045 से नीचे) सवाल पूरी तरह से सामान्य रूप से नहीं है, लेकिन यह एक नया अल्पावधि उच्च पूर्व की शुरुआत करने से पहले यह बहुत असंभव होगा जुलाई 2018 में जोड़ा गया स्थिति: सदस्य 170 पद वर्तमान आर को ध्यान में रखते हुए: USDCHF की छोटी सी राशि, क्या आप रविवार को एक ऑर्डर करेंगे या क्या आप बेहतर मूल्य की प्रतीक्षा करेंगे 95 अच्छा संभावना है और उत्कृष्ट आर: आर सफलता के लिए आवश्यक नहीं है, लेकिन आईडी सिर्फ जानना चाहती है कि क्या आप 1 बड़े आदेश को स्थान दे रहे हैं , या कई बेचने की सीमा धन्यवाद जे सच सकारात्मकता के लिए एक सकारात्मक मन, और सकारात्मक आत्मा की बढ़ोतरी सितंबर 2018 में शामिल है स्थिति: सदस्य 555 पद वर्तमान आर को ध्यान में रखते हुए: आरसीएससीएचएफ कम, क्या आप रविवार को एक ऑर्डर करेंगे या क्या आप बेहतर कीमत की प्रतीक्षा करेंगे 95 अच्छा संभावना है और उत्कृष्ट आर: आर सफलता के लिए आवश्यक नहीं है, लेकिन आईडी सिर्फ जानना चाहती है कि क्या आप 1 बड़े ऑर्डर, या कई विक्रय सीमाएं जा रहे हैं धन्यवाद जे। मैं एमएम संबंधित प्रश्नों से बचने के लिए चाहूंगा क्योंकि मेरा मानना ​​है कि यह ऐसा कुछ है जो सिखाना मुश्किल है और बहुत व्यक्तिपरक है। यह पूरी तरह से प्रत्येक व्यक्ति के व्यापार शैली amp खाते के आकार पर निर्भर करता है। यही वजह है कि मैं मूल तौर पर ट्रेड वॉल्यूम या प्रविष्टि की कीमतों को पोस्ट करने से दूर रहना चाहता हूं। यह हमें इस तथ्य पर वापस लाता है कि मैं चाहता हूं कि यह धागा ट्रेडों amp ट्रेडिंग तकनीकों के बजाय सेटअपों को साझा करने के लिए एक स्थान हो। लेकिन इस समय के लिए अपने प्रश्न का उत्तर देने के लिए, आईएमसीएफ़एफ़ की छोटी बोट में 0.9655 एएम से पहले से ही 1 9 .800 तक शॉर्ट्स जोड़ने की इच्छा से अधिक होगा IME के ​​साथ कई लोगों को उम्मीद है कि ये यूयूयूयूएसडी के लिए नए झुंड की उम्मीद कर रहे हैं। व्यक्तिगत रूप से, मुझे उस जोड़ी के लिए कोई सेटअप नहीं है, लेकिन मैं तेजी से शिविर पर थोड़ा अधिक है। मंदी की तुलना में मैं और अधिक तेजी से क्यों हूं, और मेरा लक्ष्य 1-यूएससीएचएफ़ उच्च संभाव्यता सेटअप क्या है USDCHF amp EURUSD के बीच व्युत्क्रम संबंध कोई रहस्य नहीं है। हालांकि, यूरोपीय संघ के लिए मेरे पास एक उच्च संभावना सेटअप नहीं है, मेरे पास एक USDCHF के लिए है मेरी गणना के मुताबिक जीटीटीएआर की संभावना 1 99 4 तक हो सकती है, जो कि USDCHF 0.9490 से नीचे एक नया निम्न स्तर बना देगा, नमस्ते जय, मैं आपके विश्लेषण को प्राप्त करने के लिए किस समय का उपयोग कर रहा हूं, ताकि मैं भाग ले सकूं। मैं सूचना का एक तस्करी हूं, मुझे पता है कि सब कुछ मैं नाइस थ्रेड सास कर सकता हूं। मुझे खेद है कि अगले सप्ताह के लिए USDCHF पर मेरा पूर्वाग्रह आपके मंदी के विपरीत है। मूलभूत विश्लेषण के आधार पर, मेरे पास उस जोड़ी को आगामी सप्ताह में सबसे मजबूत के रूप में रखा गया है। सप्ताह के बाद कुछ भी नहीं बोल सकते हैं, लेकिन अगले 5 दिनों के लिए बहुत तेजी से आई। मेरी भविष्यवाणी पूरी तरह से वित्तपोषण की घटनाओं में विविधताएं और बड़े खिलाड़ियों की भूमिकाओं पर आधारित है। वैसे भी, खुशी है कि आप एफएफ पर वापस आ रहे हैं, और मैं आपको इस धागे के साथ भाग्य का शुभकामनाएं और अपने सेटअप सब के बाद, आप एक में से एक साबित किया है। मेरा विचार आने वाले 3 हफ्तों के लिए अगले हफ्ते USDCHF में किसी भी ताकत के लिए एक बिक्री अवसर एम्प एमएम है 95 से अधिक यह सुनिश्चित करता है कि अच्छी तरह से 1.013 की लंबी अवधि के पहले 0.9490 के नीचे एक नया अल्पावधि कम होगा। उन स्तरों के बीच बहुत सारे खरीद एप बेचने के अवसर हो सकते हैं, लेकिन प्रत्येक व्यापारी के लिए इसे व्यापार करने का एक रास्ता खोजने के लिए। यह भी ध्यान देना चाहूंगा कि एक बार जब कोई नया कम किया जाता है, तो मेरा मंदी का मजा पूरा हो जाता है, और जब तक मैं नया सिग्नल नहीं मिल जाता तब तक किनारे पर होता। 0.9 9 क्षेत्र तक क्यों नहीं। ऐसा इसलिए है क्योंकि टीजेड की अवधारणा के अनुसार, जिस तरह से मैंने इसे देखकर 3 सप्ताह के समय का उल्लेख किया है अगर हम केवल टीजीड अवधारणा पर व्यापार करना चाहते हैं तो हमें अच्छा एमएम होना है क्योंकि संभावित डीडी बहुत बड़ा है यह सही है कि आप एच 1 चार्ट के आधार पर यह स्पष्ट कर सकते हैं कि मेरे पास एक संभावित सेटअप 9560 क्षेत्र है, मैंने आपको प्रधान मंत्री को आशा व्यक्त की है कि आप कर सकते हैं इसका उत्तर दें टीक्यू डूवर करने के लिए करीब कुछ भी नहीं है मेरे बारे में खेद होने के बारे में मेरे विचार आने वाले 3 हफ्तों के लिए अगले सप्ताह के दौरान यूएसडीसीएचएफ में किसी भी ताकत के लिए एक बिक्री अवसर एम्प एम 95 है, इससे भी ज्यादा यकीन है कि अच्छी तरह से 0.9490 के नीचे एक नया अल्पावधि कम है 1.013 की लंबी अवधि के उच्चतम उन स्तरों के बीच बहुत सारे खरीद एप बेचने के अवसर हो सकते हैं, लेकिन प्रत्येक व्यापारी के लिए इसे व्यापार करने का एक रास्ता खोजने के लिए। यह भी ध्यान देना चाहूंगा कि एक बार जब कोई नया कम किया जाता है, तो मेरा मंदी का मजा पूरा हो जाता है, और जब तक मैं नया सिग्नल नहीं मिल जाता तब तक किनारे पर होता। अल्पावधि में आपके साथ USD CHF और EUR USD पर सहमति दें मैं हालांकि कहूंगा, कि CHF लंबे समय का शायद सबसे बड़ा आपदा है कि मैं देख रहा हूं, शायद किसी भी अन्य मुद्रा की तुलना में अधिक। मैं XXX सीएचएफ़ की लंबी अवधि की खरीद करने की उम्मीद कर रहा हूं, उम्मीद है कि एक शानदार सीएफ़एफ़ बैल रन और एचएलएल की तुलना में उस हास्यास्पद XXX एसएचएफ की बिक्री से हम एस. एन. बी. के कदम को 1.2 मंजिल को खत्म करने के लिए ईसीएचएफ नमस्ते जय, 0.9 9 क्षेत्र तक क्यों नहीं। ऐसा इसलिए है क्योंकि 3 सप्ताह का वक्त जिस तरह से मैं इसे देख रहा हूं, टीजेड की अवधारणा के अनुसार अगर हम केवल टीजीड अवधारणा पर व्यापार करना चाहते हैं तो हमें अच्छा एमएम होना है क्योंकि संभावित डीडी बहुत बड़ा है यह सही है कि आप एच 1 चार्ट के आधार पर यह स्पष्ट कर सकते हैं कि मेरे पास एक संभावित सेटअप 9560 क्षेत्र है, मैंने आपको प्रधान मंत्री को आशा व्यक्त की है कि आप कर सकते हैं इसका जवाब TQ-asgar 0.98 क्षेत्र वास्तव में मेरे पैसे प्रबंधन के साथ करना है। सिद्धांत में यदि उच्च मूल्यों पर बिक्री की कोई समस्या नहीं होनी चाहिए, अगर सभी समान प्रविष्टि कारकों को उसी तरह से गठबंधन किया गया हो। ट्रेडिंग टीज़ सिर्फ खुद ही एक बहुत अच्छा विचार नहीं है जब तक आपके पास धन प्रबंधन का बहुत अच्छा अर्थ नहीं है अंततः सबसे अच्छी बात यह है कि किसी सिस्टम की प्रविष्टि एम्प से बाहर निकलने के नियमों में लचीला एमएम बनाने वाला एक सिस्टम तैयार हो, और मेरी राय में इसे तय नहीं किया जाना चाहिए, इसे गतिशील होना चाहिए। मैं इस बीसीज़ के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त नहीं करूंगा क्योंकि जैसा कि मैंने पहले पोस्ट में बताया था, यह धागा उच्च संभावना तय करने की व्यवस्था के लिए सीमित होगा I बीमार सभी पीएम के जवाब देने के लिए सुनिश्चित करें जल्द ही आपके साथ शॉर्ट टर्म में USD CHF और EUR USD पर सहमति दें। मैं हालांकि कहूंगा, कि CHF लंबे समय का शायद सबसे बड़ा आपदा है कि मैं देख रहा हूं, शायद किसी भी अन्य मुद्रा की तुलना में अधिक। मैं XXX सीएचएफ़ की लंबी अवधि की खरीद करने की उम्मीद कर रहा हूं, उम्मीद है कि एक शानदार सीएफ़एफ़ बैल रन और एचएलएल की तुलना में उस हास्यास्पद XXX एसएचएफ की बिक्री से हम एस. एन. बी. के कदम को 1.2 मंजिल को खत्म करने के लिए ईसीएचएफ आपको आस-पास देखने के लिए बहुत खुशी हुई, जैसा कि अपेक्षित था, USDCHF पर किसी भी बड़े उच्च स्तर पर किए जाने से पहले एक नया अल्पावधि कम किया गया था। व्यक्तिगत रूप से अब मेरे लक्ष्य के बाद दोनों यूएससीएचएफ amp EURUSD के पक्ष में थे। बीमार उन जोड़ों के लिए अपने अगले शॉर्टमिडीयम अवधि के दृष्टिकोण का फैसला करने के लिए एक नए सिग्नल की प्रतीक्षा कर रहे हैं, लेकिन अब मैं इसके लिए क्या कह सकता हूं यह है कि आने वाले 3 दिनों में (बुधवार तक) EURUSDs PA हमें इसकी पुष्टि करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण होगा अपेक्षाकृत बड़ा कदम आ रहा है IRE के साथ शुरू करने के लिए कुछ है जो बहुत सारे लोगों को यूयूयूयूएसडी के लिए नई चढ़ाव की उम्मीद कर रहा है। व्यक्तिगत रूप से, मुझे उस जोड़ी के लिए कोई सेटअप नहीं है, लेकिन मैं तेजी से शिविर पर थोड़ा अधिक है। फिलहाल तेजी के लिए कोई और कारण नहीं है। यूरोपीय संघ वर्तमान में करीब 150 पिप्स है, जो पिछली पोस्ट के दौरान हुआ था। मुनाफे वर्तमान में किनारे पर मौजूद आरक्षित हैं नहीं किया जा रहा है तेजी से मतलब im बेशक, मैं अभी तक किसी भी पुष्टि उच्च संभावना सेटअप नहीं है अगले 3 दिनों में पीए (बुध एनवाई सत्र तक) अगली चाल का निर्धारण करने के लिए महत्वपूर्ण होगा मेरी गणना के मुताबिक जीटीटीएएफ की संभावना 1 99 4 तक हो सकती है, जो कि किसी भी नए उच्चतरता से पहले 0.9490 से नीचे कम होगा। दूसरे शब्दों में यह एक 95 मौका है जो कि USDCHF अगले 3 हफ्तों के भीतर 1.0130 से पहले 0.9490 तक पहुंचें यह हमें 3 सप्ताह नहीं लेना चाहता था, सभी की जरूरत 1 सप्ताह थी और लक्ष्य मारा गया था यानी 0.9490 मारा गया, हालांकि विशाल बहुमत एनएफपी के लिए पूरी तरह से अलग परिणाम की उम्मीद कर रहे थे। 95 कोई 100 नहीं है। लेकिन फिर भी यह हल्का ढंग से लेने के लिए कोई संख्या नहीं है। मैं बजाय इस बिंदु पर बेचने के बजाय कम से कम जब तक USDCHF 0.9490 एएमपी साफ करता है, तब तक यूएसई कुछ ताकत हासिल करना शुरू कर देता है बस स्पष्ट होने के लिए, यूरोपीय संघ में एक नया निम्न (1.045 से नीचे) सवाल पूरी तरह से सामान्य रूप से नहीं है, लेकिन यह एक नया अल्पावधि उच्च पूर्व की तुलना में अत्यधिक असंभव होगा जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है कि मैं ईयू के नए उच्च स्तर के लिए अब देखभाल नहीं करता जब तक कि USDCHF का नया अल्पावधि उच्च किया गया था। 1.045 के नीचे यूरोपीय संघ के लिए एक नया कम होने के संबंध में, हां, यह अभी भी सवाल से बाहर नहीं है, और मुझे विश्वास है कि अगले 70 घंटे में इसके बारे में हमें बताने के लिए बहुत कुछ होगा। अब 70 घंटे चले गए हैं, और जैसा आपने शायद देखा है, EURUSD ने पहले ही तय किया है कि किस दिशा में कदम होगा। निजी तौर पर मुझे विश्वास है कि यह सब नहीं है, संभावनाएं 1.0462 के नीचे एक नया निम्नता का समर्थन करती हैं। सोमवार amp बुधवार के बीच की अवधि बहुत महत्वपूर्ण amp था 1 मूल्य पर देखने के लिए: 1.1050 अगर यूरोपीय संघ बुधवार तक उस स्तर से अधिक सक्षम था, एक नए कम के लिए संभावना या तो देरी हो गई थी या सभी को एक साथ रद्द कर दिया होगा। हालांकि, तथ्य यह है कि यह उस स्तर तक पहुंचने की संभावना नहीं है, इसके लिए संभावनाओं को स्थानांतरित कर दिया है। इस नए कम होने के लिए मेरे पास सटीक समय नहीं है, लेकिन GBPUSD की संभावनाएं एक सुराग दे सकती हैं EURUSD के विपरीत, GPBUSD के लिए समय बहुत स्पष्ट है। मुझे उम्मीद है कि अगले हफ्ते के अंत से पहले 1.4635 के जीयू कम से बाहर निकलेगा। देखते हैं कि क्या यूरोपीय संघ तेजी से भी काम करेगा

Comments