पूंजी एक विदेशी मुद्रा नहीं जमा बोनस 2018


कैपिटल वन फॉरेक्स द्वारा एक महान पेशकश, (100) नया खाता पंजीकरण पर कोई जमा बोनस नहीं। बिना किसी जोखिम के उनके बारे में जानने का उत्कृष्ट अवसर अपने धन के साथ उनके साथ व्यापार करें विवरण निम्नानुसार हैं: कैपिटल वन फॉरेक्स लिमिटेड प्रत्येक नए पंजीकृत ग्राहक को 100, न केवल जमा बोनस पर बोनस राशि के रूप में प्रदान करता है। बोनस न केवल जमा बोनस पर ही दिया जा सकता है। ग्राहक को आईडी का प्रमाण और पते के प्रमाण प्रदान करने के लिए खाते को सत्यापित करने के लिए बोनस राशि केवल व्यापार के लिए है और कैंट को वापस ले लिया गया है। टी वह ग्राहक ट्रेडिंग अकाउंट में लाभ हस्तांतरित कर सकता है और ट्रेडिंग खाते से बोनस को बिना जमा के बकाया वापस ले सकता है। निम्नलिखित शर्तों के पूरा होने के बाद 1.5 फायदे बहुत सारे हैं। क्लाइंट को विदेशी मुद्रा मंचों में से एक में कैपिटल वन फॉरेक्स में एक समीक्षा प्रस्तुत करना होगा। हम असली असली नाम और खाता संख्या के साथ समीक्षा के लिए लिंक। अधिकतम लाभ जो कि ग्राहक न जमा बोनस खाते से बिना जमा के खाते में 100 खाते हस्तांतरित कर सकता है। एक बार बोनस को आपके ट्रेडिंग खाते में स्वागत बोनस खाते से स्थानांतरित किया गया था, तो आप निम्नलिखित शर्तों के पूरा होने के बाद ही लाभ वापस ले सकते हैं: 1.5 प्रत्येक के लिए बहुत सारे 5 लाभ एम्प न्यूनतम लॉट 30 दिनों के साथ ट्रेड किया जाता है 15 लॉन्च बोनस खाते से धन हस्तांतरित करने के बाद ग्राहक 100 से अधिक राशि हस्तांतरित करने के लिए या बोनस की स्थिति को पूरा न किए जाने के बाद क्लाइंट को जमा राशि जमा करना पड़ता है जो कि तैयार हस्तांतरण राशि से कम नहीं है बोनस राशि केवल नेट डिपॉजिट (डिपॉज़िट - विथडल) पर ही दी जा सकती है। जमा किए जाने के बाद और आपको आपके ट्रेडिंग खाते के स्वागत बोनस खाते से बोनस फंड प्राप्त होता है, आप निम्नलिखित शर्तों के पूरा होने के बाद ही वापसी कर सकते हैं: प्रत्येक स्थानांतरित किए गए 1.5 कुल लॉटरी 5 मिनी खाते के लिए उपलब्ध ट्रेडिंग वॉल्यूम 0.01 0.10 लॉट हैं बोनस मिनी खातों पर ताले उपलब्ध हैं स्टॉप आउट स्तर 80 है बोनस केवल एक खाते प्रति ग्राहक के लिए लागू है। पदोन्नति केवल नए ग्राहकों के लिए मान्य है खातों के बीच फंड ट्रांसफर प्रारंभिक जमा के रूप में नहीं माना जाता है। नए खाते में आंतरिक खाता स्थानान्तरण बोनस प्राप्त करने के लिए योग्य नहीं हैं। बोनस खातों के बीच स्थानांतरण नहीं हो सकता है किसी भी पूर्ण व्यापारिक लेनदेन के साथ पांच (5) मिनट या उससे कम की अवधि बहुत गणना में शामिल नहीं होगी। अवधि को स्थिति के उद्घाटन और समापन के बीच का समय माना जाता है। बंद की गईं और कई करीबी फ़ंक्शंस का उपयोग करके मंच पर बंद की गई सभी स्थिति लॉट गणना में शामिल नहीं की जाएंगी। लाभ या एक से कम (1) अधिकतम प्रसार के नुकसान के साथ बंद सभी पदों बहुत गणना में शामिल नहीं किया जाएगा। बोनस के प्रावधान के आधार पर धोखाधड़ी, हेरफेर, कैश-बैक अंतरपणन या धोखेबाज़ या धोखेबाज़ गतिविधि के अन्य रूपों का कोई भी संकेत, खाते को रद्द कर देगा और किसी भी और सभी लाभ या हानि एकत्रित किए जाएंगे। हर ग्राहक के पास केवल एक बोनस खाता हो सकता है अगर एक बोनस खाते में एक व्यक्ति (या यदि इस तरह के संदेह उत्पन्न होते हैं, आईपी पता मैच, संपर्क जानकारी मैच, आदि) से जुड़े हुए हैं, तो सभी बोनस रद्द कर दिए जाएंगे, आपका लाभ रद्द कर दिया जाएगा, और आपका खाता अवरुद्ध कर दिया जाएगा। इस पदोन्नति को कंपनी के विवेक पर रद्द कर दिया जा सकता है और जब तक यह कंपनी नियम और शर्तों के आधार पर और ग्राहक समझौते में इसे प्रदान करने के लिए फिट प्रदान करती है तब तक प्रभावी रहेगी। कैपिटल वन फॉरेक्स लिमिटेड ने किसी भी कारण और पूर्व सूचना के बिना ग्राहकों को बोनस आवेदन अस्वीकार करने का अधिकार सुरक्षित रखता है। कैपिटल वन फॉरेक्स लिमिटेड इन पदोन्नति शर्तों में परिवर्तन कर सकता है और आपको कैपिटल वन फॉरेक्स लिमिटेड की वेबसाइट पर संशोधित शर्तों को पोस्ट करके इन परिवर्तनों की जानकारी देगा। कैपिटल वन फॉरेक्स लिमिटेड आपको इन पदोन्नति शर्तों को नियमित रूप से संशोधित करने और कैपिटल वन फॉरेक्स लिमिटेड की वेबसाइट और सेवाओं के आपके निरंतर उपयोग से सलाह देता है कि आप इस तरह के संशोधित शर्तों को स्वीकार करते हैं। इन पदोन्नति शर्तों के द्वारा कवर नहीं किए गए किसी भी विवाद या स्थिति को हमारे प्रबंधन द्वारा सभी तरह से संबोधित करने के लिए सबसे बेहतर माना जाएगा। यह निर्णय अंतिम होगा और सभी प्रवेशकों पर बाध्यकारी होगा। यदि इन पदोन्नति शर्तों को अंग्रेजी के अलावा किसी अन्य भाषा में अनुवाद किया जाता है, तो नियमों का अंग्रेजी संस्करण प्रबल होगा जहां एक विसंगति है प्रिय व्यापारी, टिप्पणियों की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए, कृपया: - अंग्रेजी में लिखें (या कोई अनुवाद जोड़ें) - वर्णनात्मक होना (सादे बयानों से बचें: जैसे अच्छा दलाल, बुरा बोनस आदि, जो समझ में नहीं आता है) टिप्पणियां जो न मिलें ये सरल दिशानिर्देश प्रकाशित नहीं किए जा सकते हैं। हमारे बारे में संपर्क करें नया बोनस जोड़ें विज्ञापन कॉपीराइट प्रति 2018 - 2017 BestForexBonus सभी अधिकार आरक्षित विदेशी मुद्रा बोनस केवल सूचना के उद्देश्य के लिए प्रकाशित किए जाते हैं, और उन्हें विदेशी मुद्रा व्यापार में निवेश करने के लिए निमंत्रण या प्रोत्साहन के रूप में नहीं माना जाना चाहिए। विदेशी मुद्रा व्यापार गैर-व्यावसायिक निवेशकों के लिए पर्याप्त नुकसान का सामना करने की उच्च जोखिम रखता है। कैपिटल वन फॉरेक्स 8211 100 नहीं जमा बोनस पूंजी एक विदेशी मुद्रा ब्रोकर कैपिटल वन फॉरेक्स लिमिटेड प्रत्येक नए पंजीकृत ग्राहक के लिए एक नया प्रचार प्रदान करता है, 8220 नॉन डिपॉजिट बोनस 8221 खातों पर मुफ़्त 100 संवर्धन नाम: कोई जमा बोनस नहीं बोनस राशि: 100 अमरीकी डालर कैसे प्राप्त करें: 1. पंजीकरण फॉर्म भरें 2. आईडी और निवास दस्तावेज प्रदान करें। वापसी की आवश्यकताओं: बोनस वापस लेने के लिए संभव नहीं है यदि आप निम्नलिखित शर्तों का पालन करते हैं तो आप 100 तक लाभ वापस ले सकते हैं: 1.5 प्रत्येक 5 लाभ प्रति बहुत सारे। आपको किसी भी विदेशी मुद्रा फोरम या व्यापारिक समुदाय में कैपिटल वन फॉरेक्स लिमिटेड के बारे में एक पोस्ट भी छोड़नी होगी। लेन-देन बहुत गणना में शामिल नहीं होंगे यदि: 8211 लेन-देन की समान अवधि 5 या उससे कम मिनट 8211 फ़ंक्शन बंद और कई करीब से लेनदेन को बंद करने के लिए इस्तेमाल किया गया था 8211 स्थिति किसी लाभ या एक से अधिक अधिकतम प्रसार के नुकसान के साथ बंद हो गई है नोट: पदोन्नति केवल नए ग्राहकों के लिए मान्य है बोनस 8216 नॉन डिपॉजिट बोनस 8217 खातों पर उपलब्ध है संवर्धन मान्य है: संवर्धन खत्म हो गया है ब्रोकर व्यवसाय से बाहर है 228 कैपिटल वन फॉरेक्स 8211 100 के जवाब नहीं बोरल ड्यूलिन का कोई भी बोनस नहीं है: कैपिटल वन फॉरेक्स पर हमेशा लेनदेन के साथ सकारात्मक अनुभव होता है। अच्छा दलाल क्या कोई मेरे लिए सुझाव दे सकता है, अगर मैं अपने ब्रोकर विदेशी मुद्रा ठीक या नहीं के रूप में एक पूंजी विदेशी मुद्रा पसंद करता हूँ। कैसे अपने एमथोड के साथ amp जमा करने के लिए वापस लेने के लिए, किसी को भी समस्या है जैसे व्यापारी को भुगतान नहीं किया है जो पूंजी एक विदेशी मुद्रा के साथ और अधिक लाभ लेते हैं कृपया मेरी मदद करो, अब आपका ध्यान दें 8230 Blanche Caron कहते हैं: मैं उनके साथ 2 साल के लिए कारोबार किया। वे दोनों जमा में ठीक हो गए और वापस ले गए। मुझे उनके साथ कोई समस्या नहीं है, मैं उन्हें 5 सितारों के पास देता हूं और उन्हें कैरोलिन जे कैरियर कहते हैं: मारियस डू प्लेसिस कहते हैं: कोई जमा बोनस नहीं। सिर्फ एक और घोटाले वाले लोग उनके साथ संलग्न वार्तालाप देखें मारीस डू प्लेसिस 11: 15: 23 पूर्वाह्न हाय। बस आपकी कंपनी के साथ कोई नया न जमा 100 बोनस खाता खोला गया यह कहना जरूरी है कि आपकी कंपनी के बारे में मैंने जो भी समीक्षा देखी है, वह बढ़िया दिखती है और मुझे उम्मीद है कि आपकी कंपनी के साथ एक अच्छा व्यापारिक भविष्य होगा। मैंने मेटा ट्रेडर 4 डाउनलोड किया है और लॉग इन किया है। सभी बहुत अच्छे लगते हैं। क्या मैं यह जानना चाहूंगा कि मुझे कोई जमा बोनस नहीं होने की उम्मीद है क्योंकि मैं अपनी कंपनी के साथ अपने व्यापारिक कैरियर की शुरूआत करने के लिए काफी उत्सुक हूं। दाऊद 11: 15: 39 बजे साहब की समय सीमा समाप्त होने पर अब केवल जमा बोनस 150 व्यापार न्यूनतम जमा 250 यूएसडी मारियस के साथ सक्षम है Du Plessis 11: 17: 09 पूर्वाह्न तो जाहिर है, सिर्फ एक और घोटाला, जिस पर ग्राहकों को साइन-इन करना है जोड़ी कोई भी जमा बोनस के बारे में नहीं है डेविड 11: 17: 48 AM सर 11:17:58 AM क्या आप जानते हैं कि 8217 का अर्थ घोटाला 11:18:11 पूर्वाह्न मुझे लगता है कि आपको नहीं समझना चाहिए कि 11:18:18 AM पदोन्नति क्या है 8 महीने से अधिक 11:18:27 पूर्वाह्न के लिए था और इसकी रोक 3062018 11:18:43 AM हम पैसे देते हैं, हम इस प्रचार को रोकते हैं हम 11:18:46 AM जहां एक स्कैम 11:18:55 AM हमें मिल गया कुछ भी रूप में आप अपना अंतिम प्रतिक्रिया के बाद से थोड़े समय के थे। कृपया अगले कुछ मिनटों में जवाब दें या यह चैट समाप्त हो जाएगा। मैरियस डू प्लेसिस 11: 1 9: 35 एएम कैपिटल वन फॉरेक्स 8211 100 न जमा बोनस एन। ब्रोकर्सफ़ोरएक्सप्रोमोनो-डिपार्ट-बोनस कैपिटल-वन-विदेशी मुद्रा ब्रोकर कैपिटल वन फॉरेक्स लिमिटेड प्रत्येक नए पंजीकृत ग्राहक के लिए पदोन्नति प्रदान करता है, नॉन-डिपाजिट बोनस खातों पर मुफ्त 100 11: 1 9:50 AM सिर्फ डेविड 11: 20: 30 पर अभी भी जोड़ता है। यह लिंक 3172018 को निकाल देगा, हम इसे क्लाइंट्स को पढ़ने की स्थिति पढ़ रहे हैं, जो पहले से ही हमारे साथ मैरियस डू प्लेसिस 11: 21: 59 पूर्वाह्न है, उस मामले में कृपया रद्द करें मेरा खाता जो अभी खुला था और मैं इसे सभी समीक्षाओं पर जोड़ना सुनिश्चित करूँगा मैरियस डू प्लेसिस कहता है: 111279 बस अपना नया जमा खाता खोला और व्यापार शुरू करने के लिए मेरे 100 बोनस का इंतजार कर रहा था। कैपिटल वन फॉरेक्स के बारे में सभी समीक्षाएं बहुत ही भयानक हैं और मुझे लगता है कि उनके साथ एक अच्छा व्यापारिक भविष्य होगा। प्रत्येक शरीर को उनके साथ अपने अनुभव के साथ तेज करने के लिए रखेंगे, लेकिन मुझे किसी भी समस्या की उम्मीद नहीं है। उनके फैल मैं अब तक का सबसे अच्छा देखा है और मैरियस डू प्लेसिस के पास कोई जमा बोनस भी सबसे अच्छा नहीं लगता है: कैपिटल वन फॉरेक्स के साथ एक नया बोनस खाता खोला है और मेरे नए खाते की पुष्टि करने का इंतजार कर रहा है। मैंने कैपिटल वन फॉरेक्स के बारे में सब कुछ पढ़ लिया है और जो मैंने पढ़ा है सभी लिखित अप के बारे में बहुत प्रभावित है। वे बहुत अच्छे और कानूनी कंपनी हैं मुझे उम्मीद है कि उनके साथ एक अच्छा व्यापारिक भविष्य होगा। कृपया इस लेखन-अप को देखें (पोस्ट) क्योंकि जैसे ही मैं आपको अपने अनुभव के बारे में अपने फ़ीडबैक देना जारी रखता हूं, जैसे ही आपका नया न जमा खाता आपको सूचित करने के लिए अनुमोदित हो गया है वहाँ फैलता है एक बेहतर फैलता है कि मैं अन्य कंपनियों द्वारा की पेशकश देखा है में से एक लगता है उम्मीद है कि हमारे पास एक अच्छा व्यापारिक भविष्य होगा और मैं निश्चित रूप से उन्हें अपने साथी व्यापारियों को सुझाएगा जैसे ही मुझे उनके साथ कुछ अनुभव होता है, दामिल नीलंका कहती है: मेरे पास खाता खोलने वाला मेरा खाता नंबर 111106 कैपिटल एक महान ब्रकर है और इसमें महान ऑनलाइन मदद सेवा यह सभी नए ग्राहकों को विदेशी मुद्रा मार्केट में सफल होने में मदद करता है। विजयी चिन्दादा कहते हैं: उच्च लोगों ने कैपिटल वन फॉरेन ईएनएन ब्रोकर में एक खाता बनाया है। उनके त्वरित कुशल समर्थन की वजह से यह समय लेने का नहीं था। स्प्रेड काफी तंग है जो एक व्यापारी के रूप में आप सबसे अच्छा चाहते हैं वे नए खाते के लिए नहीं जमा 100 बोनस प्रदान करते हैं, जो नए व्यापारियों के लिए सबसे अच्छा है विदेशी मुद्रा कारोबार की बात करते समय आपको कैपिटलऑनएक्सएक्स जैसे एक अच्छा ईएनएन ब्रोकर की जरूरत है मेरा अकाउंट नंबर है 102860 कैपिटल एक विदेशी मुद्रा एक उत्कृष्ट दलाल है मेरा खाता खोल दिया और 2 दिनों के भीतर सत्यापित किया गया था और 100 जमा नहीं दी गई थी। उनके पास कम गति के साथ एक महान एमटी 4 प्लेटफार्म हैं, ऑर्डर पर तेज़ निष्पादन। मैं किसी भी दिन की सिफारिश करेगा मेरा अकाउंट नंबर 99100 पहले से ही 353 से 100 नो डिपाजिट बोनस पिओर्र स्ज़ूरोव्स्की से कहते हैं: मेरा खाता 102534 है, मैंने कोई जमा 100 के साथ खाता खोला नहीं। ऐसा लगता है कि दलाल भरोसेमंद है। समस्याग्रस्त बिना पंजीकरण सहज और उपयोग में आसान द्वारा सेवा खाता पदोन्नति उल्लेखनीय है कि मैं अत्यधिक सलाह देते हैं। अनातोली ह्रिटोव कहते हैं: 2 दिन पहले मैंने पूंजी एक विदेशी मुद्रा के साथ एक खाता खोला था और मेरे न जमा बोनस की प्रतीक्षा कर रहा था। मुझे यह भी लगता है कि पूंजी एक विदेशी मुद्रा दलाल अच्छा है और कम बकाया है मेरा खाता 102241 है। कैपिटल-वन-फॉरेक्स को चुनने के बाद से मई आकर्षक है लेकिन यात्रा तक सीमित नहीं है। स्पष्ट नियमों के साथ बहुत अच्छा दलाल कम प्रसार, गाड़ी अच्छी तरह से काम करता है और उपयोगी सलाह देते हैं। पॉल वैजिना का कहना है: मैंने 100 न जमा खाते के लिए पंजीकृत किया है। सहायता ऑपरेटर ने मुझे अच्छी मदद और सलाह दी जब मैं दूसरे दलालों से तुलना करता हूं जो मेरे साथ काम करता है तो यह फैलाव काफी कम होता है I मैं खुश हूं और अब तक इसके बारे में शिकायत करने के लिए कुछ नहीं है और आप उनके साथ अपने अनुभव के साथ अपडेट करेंगे। आज तक मैं एक असली ट्रेडिंग खाता खोलता हूँ और कोई जमा बोनस का इंतजार नहीं कर रहा हूं और मुझे यह भी लगता है कि वे बोनस का भुगतान करेंगे और मुझे अपना खाता नं। 101 9 67 के मंच पर व्यापार दे देंगे। एबीयू SHAHARIA कहते हैं: जोखिम चेतावनी: विदेशी मुद्रा बाजार में निवेश के गंभीर जोखिमों, बाइनरी विकल्प और अन्य वित्तीय साधनों से निवेशकों को अवगत होना चाहिए। लीवरेज तंत्र के उपयोग से विदेशी मुद्रा और सीएफडी पर ट्रेडिंग एक उच्च स्तर का जोखिम रखता है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। अस्वीकरण: दलालों के बारे में सभी सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए प्रदान की जाती है और किसी भी तरह से वित्तीय सलाह नहीं माना जाएगा। ब्रोकर्सफोर्न एक्सचेंज और दलालों के साथ जुड़े व्यक्तियों को इस वेबसाइट पर निहित जानकारी के उपयोग से उत्पन्न किसी भी नुकसान के लिए देयता को अस्वीकार करना। प्रकाशित टिप्पणियां उपयोगकर्ताओं की निजी राय हैं। BrokersOfForex अपनी सामग्री के लिए ज़िम्मेदार नहीं है प्रयुक्त नाम और ट्रेडमार्क उनके संबंधित स्वामियों के हैं और केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए उपयोग किया जाता है कॉपीराइट 2018 -2017 ब्रोकर्सफोर्न x सर्वाधिकार सुरक्षित। यह वेबसाइट आपके अनुभव को बेहतर बनाने के लिए कुकीज़ का उपयोग करती है। अच्छी तरह से आप इस के साथ ठीक लगता है, लेकिन अगर आप चाहें तो ऑप्ट-आउट कर सकते हैं

Comments