विदेशी मुद्रा फैक्टरी डेल्फी स्क्रैपर


अप्रैल 9 2018 को अपडेट करें। मेरी स्केलिंग रणनीति के दूसरे मॉडल के लिए कृपया पृष्ठ 31 पोस्ट 60 9 और उससे आगे देखें। thx अद्यतन 11 अप्रैल 2018 .. तीसरे मॉडल के लिए, पीजी 35 पोस्ट 689. दिन में बाहर लाभ के लिए अपना रास्ता खोदना। एक ठोस उत्पादक के रूप में लंबे समय के लिए सभी तरह के बाजार में व्यापार किया गया। I8217ll मेरी मुद्रा स्केलिंग में से एक का हिस्सा है I स्केल्पर से एक शब्द: Scalper8217 की सबसे बड़ी संपत्ति गर्मी महसूस करने और पत्थर ठंड होने की क्षमता है। let8217s इसके साथ मिलता है। मैं एक कर-एर हूं और ज्यादा बात नहीं हूं- -5 एम टीएफ कुत्ते को यह पूरे लंदन सत्र को ईयूजगग्ज पर दिखाएं- प्लॉट करने के लिए दो इंडीज़: टीएमए बैंड एप एमएसीडी (टीएमए 56,100,2.0। मैकड 6,14,0) - प्रवेश: एक बियरिसोस टीएमए पर पहली तेजी के संकीर्ण मैक बार मोमबत्ती के करीब खरीदें। और बेचने के लिए इसके विपरीत। मूल्य को कम से कम एक मोमबत्ती से बैंड से अलग करना चाहिए, एक दृश्यमान अंतर होना पसंद करता है, और प्रवेश बिंदु बार मोमबत्ती को बैंड के बाहर भी होना चाहिए। - क्षेत्र और रोकें: कम से कम 15-20 पीआईएस बैंक की तलाश में और अधिक भाग्यशाली सवारी में गिरावट। आपातकालीन प्रयोजनों के लिए ट्रिगर समय पर प्रारंभिक हार्ड स्टॉप 50 पीआईएस पर सेट करता है - ऑर्डर प्लेसमेंट: ट्रिगर और स्टॉप के लिए एंट्री मोमबत्ती के उच्च स्थान से 3.3 पिप्स फैलता है। काम की कला जोखिम नियंत्रण प्रबंधन यह हिस्सा आपके मेक या ब्रेक है, इसलिए इसे सही ढंग से लागू करने के लिए पूरी तरह से समझने के लिए बड़े पैमाने पर ध्यान दें इसे समझने के आधार पर विकसित कौशल की आवश्यकता होती है जिसे कभी धोखा नहीं दिया जाता है। ये रहा। लक्ष्य तक पहुंचने से पहले, आपकी स्थिति के खिलाफ आने वाले पहले हिट पर जोखिम कम हो जाता है। किस तरह। (ध्यान से सुनो)। आपकी स्थिति के खिलाफ पहले बंद मैक बार मोमबत्ती है जहां आप नए स्टॉप पॉइंट के लिए जोखिम को कम करते हैं। एक बार जब आप इसे अपनी स्थिति के खिलाफ एक टकराव बंद करने के लिए मजबूर कर लेते हैं तो उसे एलजी के बाहर होने से पहले कम से कम नुकसान के लिए बाहर निकलने के लिए एक चेतावनी माना जाएगा। ठीक है, इस बिंदु पर आप मूल्यांकन करते हैं कि आपका नया स्टॉप कब है। यदि यह 8217 के 7 पिप्स और आपके अंतर्गत व्यापार को या तो लक्ष्य तक पहुंचने के लिए या अपने एसएल को ले जाने के लिए, यदि स्टॉप 7 पिप्स से अधिक है, तो ब्रेकएवन ज़ोन पर वापस करने के पहले प्रयास पर आप कम से कम नुकसान में बाहर निकलने का प्रयास करेंगे, जिसमें कोई भावनाएं कभी भी जुड़ी नहीं होतीं। समझ गया। यह रात के खाने के लिए मैनुअल, यह सिर और उंगलियों पर तेजी से होना जरूरी है जो गति और लय के लिए कौशल विकसित करता है और महसूस करता है। कई बार ऐसा होगा कि वापस लौटने का प्रयास बहुत मजबूत है और आपकी स्थिति के पक्ष में प्रविष्टि बिंदु से बाहर टूट जाता है। ऐसे मामले में आप कुछ उदारता की इजाजत दे सकते हैं और अपने लाभ लक्ष्य तक पहुंचने के लिए एक मजबूत फिर से शुरू करने के लिए इसे बाहर कर सकते हैं, लेकिन आप से बाहर निकलने की योजना से चिपके रहेंगे। किया हुआ। यह एक संरचना के रूप में उतना ही अच्छा है जितना मैं आपको बिना भ्रामक या अधिभार के बिना जा सकता था। अभ्यास सही बनायेगा आप मुझे कई बार कई बार कार्रवाई में देखेंगे क्योंकि मैं अपने खाते को लाइव करता हूं। I8217ll एक छोटे आकार के एक्सप्लोरर खाते को संलग्न करने के लिए I8217 को पूरा करने के लिए गवाह करने का मौका देता है जो उस पर मेरे स्केलिंग ट्रेडों को दर्शाएगा। इसकी तीव्र गति से बहुत सारे लाइव चार्ट चित्रों पर भरोसा न करें यही कारण है कि मैं एक्सप्लोरर को संलग्न करता हूं, इसलिए मुझे समय-समय पर लाइव चार्ट पोस्ट करना पड़ता है, लेकिन मैं समय पर कुछ बाहर निचोड़ने की कोशिश करता हूं। आपके पास कुछ सवाल हैं जो बल्ले का सही हो .. मेरे बारे में ठीक है, आप मुझे जानते हैं जैसे हम साथ जाते हैं यदि आप वास्तव में ध्यान रखते हैं कितना मैं कर सकता हूँ या क्या संभावित 8217s you8217 देखें और उसके पास कुछ भी नहीं है जो आप करेंगे या खो देंगे संभावित आपके कौशल और समर्पण पर निर्भर करते हैं। एम. एम.। यह आप पर निर्भर करता है। मैं प्रति व्यापार में आपके खाते में 2 से अधिक जोखिम नहीं लेने की सलाह देता हूं। लेकिन एक बार जब आपका कौशल ऊपर है और मजबूत हो तो आप जितना अधिक कर सकते हैं उतना जोखिम उठा सकते हैं। दैनिक ट्रेडों की संख्या अपने समर्पण तक मैं पूरे लंदन सत्र में कुत्ते को मौत के लिए देखता हूं और एक दिन में 5-15 ट्रेडों से कहीं भी व्यापार करता हूं। यदि आपकी इच्छा-धूसरता आप कम अवसर प्राप्त करेंगे और विघटन पैदा कर सकते हैं। समाचार। प्रमुख लाल खबरों से अवगत रहें लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए कि एनएफपी, दर परिवर्तन और भाषणों जैसे सुपर बड़ी कंपनियों में व्यापार नहीं होता है। इसके बारे में कोई ज़रूरत नहीं छानने के बारे में क्या? plz अपने आप को सभी फ़िल्टरिंग विचारों को रखें इस संबंध में शून्य सहिष्णुता मुझे 8217 के कुछ याद आ सकते हैं आप इसे ला सकते हैं और यदि मुझे लगता है कि यह 8217 एस प्रासंगिक I8217ll जवाब है। ठीक। अंतिम पर कम नहीं। मैं सभी के लिए विशेष रूप से अपने साथी व्यापारियों के लिए सभी के प्रति सम्मान करना चाहता हूं। अगर यह आपका प्याला चाय है, तो सकारात्मक, सक्रिय और ऊर्जावान रहें, अन्यथा मुझे कोई अनुग्रह और धुन बदल दें। मैं किसी भी तरह से कोई अतिरिक्त इनपुट नहीं चाहता हूं जो मैंने पहले ही निर्धारित किया है, जो व्यापार योजना की संरचना के बारे में है, यह वही है और कभी भी बदला नहीं जाएगा। इसके सिद्ध और अन्य सभी विचार, मूल्यांकन और आदि, बहुत पहले निपटाए और गणना किए गए हैं। मैं यूरोपीय से शुरू सामान्य रूप से खुला जो एक घंटे लंदन सत्र से पहले है। मैंने एक मूल प्रविष्टि और जोखिम में कमी का दिखाया दिखाने के लिए एक चार्ट रखा है कल आपसे बात करें मैं तस्वीरों से नहीं बता सकता कि एक कॉन्ट्रान मैक बारकोट क्या है। इसके अलावा, पोजिशनक्वाट के खिलाफ पहले प्रयास के बाद आप अपने स्टॉपलॉस को स्थानांतरित करते हैं, सही धन्यवाद, करीब देखने की कोशिश करें और आप देखेंगे कि बोल्ड सलाखों और बोल्ड सलाखें नहीं हैं, उनको संकीर्ण कहा जाता है। हाँ, मैं स्थिति के खिलाफ मैक बार मोमबत्ती के ऊपर या नीचे SL को स्थानांतरित कर रहा हूं। मैक सेटिंग्स मूल रूप से स्थिति मैक बार के खिलाफ 1 या 2 मोमबत्ती पर पुष्टि करेगा। जुनून, पक्की, धैर्य, संरक्षक, स्कैलिपर फॉरेक्स इंपैक्ट से यह नया स्केलिंग सिस्टम है कि वे डेल्फी स्केलिंग सिस्टम को कॉल करते हैं। उनके परिणाम से, औसत जीतने की दर लगभग 70 है। जीतने वाली पिप्स 10-30 पिप्स प्रति व्यापार से लेकर। परिणाम काफी सभ्य हैं इसलिए मैं आपको सलाह देता हूं कि उन्हें जांचें। अधिक जानकारी के लिए डेल्फी स्कैल्पर ब्लॉग देखें। उन्होंने अपने ब्लॉग पर मुफ्त स्केलिंग प्रशिक्षण सहित कई सारी जानकारी पोस्ट की है। इसलिए विस्तृत समीक्षा के साथ आने से पहले, आप अपने ब्लॉग से अधिक जानकारी के लिए छोड़ सकते हैं। डेल्फी Scalper परिचय के बारे में पढ़ना जारी रखें

Comments